हमीरपुर पहुंचते ही अनुराग का हमला, कहा- सड़क से संसद तक कांग्रेस की बोलती बंद

  • 04 Aug 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को देखते हुए बीजेपी अनुराग ठाकुर लगातार क्षेत्र में अपनी सक्रियता तेज़ रखे हुए हैं। लोकसभा में सचेतक बनने के बाद वह शनिवार को हमीरपुर पहुंचे। इस दौरान गांधी चौक पर उन्होंने लोगों का स्वागत स्वीकार किया और लगे हाथ कांग्रेस पर भी कटाक्ष किया। अनुराग ठाकुर ने दावा किया कि मोदी सरकार के विकास को देख कांग्रेस की सड़क से लेकर संसद तक बोलती बंद है। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खाते में 300 सीटें लाने का दम भी भरा।

अनुराग ठाकुर ने इस दौरान अवैध रूप से देश में रह रहे विदेशी नागरिकों का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने एनआरसी विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि देश में अवैध ढंग से रहने वाले विदेशी 40 लाख नहीं बल्कि 3 करोड़ हैं। इनकी वजह से देश के युवाओं को रोजगार में परेशानी आ रही है। ठाकुर ने इनमें सबसे ज्यादा संख्या बाग्लादेशी लोगों को बताया।

गौरतलब है कि एनआरसी के मुद्दे पर बीजेपी विपक्षी दलों को बैकफुट पर धकेलती नज़र आ रही है। हालांकि, तथ्यात्मक रूप से एनआरसी के संदर्भ में कोई ठोस डाटा सामने नहीं आ पाया है। साथ ही साथ इस मामले में विवाद तब और तूल पकड़ रहा है, जब कुछ राजनीतिक दलों ने इसे बीजेपी की विभाजनकारी नीति करार दे दिया है। यह मामला खास तौर पर असम राज्य में ज्यादा तूल पकड़े हुए है।

गांधी चौक पर लोगों को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी का मोदी के साथ झप्पी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह पता होना चाहिए कि गले मिलने और पड़ने में अंतर होता है।

इस ख़बर का वीडियो यहां देखें--