अटल LIVE: अनहोनी की आशंका, दोबारा एम्स पहुंचे PM मोदी और शाह

  • 16 Aug 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

दिल्ली स्थित एम्स में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर अनहोनी की आशंका जाहिर की जा रही है। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर फिर से मेडिकल बुलेटिन जारी करने जा रही है। इसे देखते हुए पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दोबारा एम्स पहुंचे हुए हैं। इससे पहले दोनों वरिष्ठ नेता रात को भी अटल  बिहारी वाजपेयी को देखने एम्स पहुंचे थे।

इसके अलावा एनडीए के तमाम मुख्यमंत्री भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। हिमाचल प्रदेश से भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और राज्यपाल आचार्य देवव्रत दिल्ली स्थित एम्स के लिए रवाना हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक तमाम वरिष्ठ नेता और गैर-बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी एम्स पहुंचे हुए हैं। इनके अलावा एम्स के बाहर भारी संख्या में लोगों का हुजूम भी उमड़ा हुआ है। स्थिति को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ियों की आवाजाही के लिए विशेष व्यवस्था की है। जिस तरह से अटल जी की हालत में सुधार नहीं हो रहा है और लगातार सभी नेता एम्स पहुंच रहे हैं, उससे अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। लेकिन, दूसरी तरफ पूर्व प्रधानमंत्री की सेहत को ठीक करने के लिए देश में दुआओं का दौर जारी है।