ऊना: इलाहबाद बैंक की दूसरी मंजिल में लगी आग, मची अफरा-तफरी

  • 18 Sep 2018
  • Reporter: रविंदर, ऊना

ऊना के मिनी सचिवालय के पास इलाहबाद बैंक के भवन की उपरी मंजिल पर अचानक ही आग भडक़ गई। हालांकि, दमकल विभाग कर्मियों की सूझबझ से समय पर आग पर काबू पा लिया गया। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मिनी सचिवालय के समीप स्थित इलाहबाद बैंक भवन की उपरी मंजिल में लगे बिजली के मीटर के समीप तारों में शार्ट सर्कट हो गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे वहां पर हडक़ंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहे। मामले की सूचना दमकल विभाग को दी गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मश्क्कत से आग पर काबू पाया। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। आगजनी में करीब 10 हजार का नुक्सान आंका जा रहा है।

उधर, अग्रिशमन केंद्र ऊना के प्रभारी कमल स्वरूप ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही टीम को भेजा गया और समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। वहीं एसएचओ सदर ऊना सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।