बीजेपी में टिकट दो और जीत लो जैसा कोई कल्चर नहीं, पंडित सुखराम के बयान पर बीजेपी जिला अध्यक्ष रणवीर ने कसा तंज

  • 21 Sep 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता, हमीरपुर

पिछले कुछ दिनों से मंडी में की राजनीति में उस समय एकदम माहौल गरमा गया जब पंडित सुख राम ने अपने पोते आश्रय शर्मा के लिए बीजेपी से टिकट की मांग रख दी। वहीं इस के बाद बीजेपी के जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ने सुख राम को तंज कसते हुए कहा कि  बीजेपी में टिकट दो और जीत लो जैसा कोई कल्चर नहीं है। रणवीर ने कहा कि मंडी में  महेश्वर सिंह ,परवीन शर्मा ,अजय राणा जैसे बीजेपी के वो पुराने लोग हैं जो वर्षों से  बीजेपी  को चला रहे हैं और लोकसभा लोकसभा चुनावों में टिकट की दावेदारी रखते हैं।

लेकिन जब इन बड़े नेताओं ने कभी मीडिया के माध्यम से टिकट की दावेदारी नहीं ठोकी तो फिर शायद पंडित सुखराम की अपने घर के लिए टिकट मांगा मीडिया के माध्यम से जायज नहीं है। रणवीर सिंह ने समाचार फर्स्ट से बात करते हुए ये बात कहीं और कहा की सभी लोग बीजेपी के कार्यकर्ता है और बीजेपी उमीदवार के नाम पर नहीं मोदी सरकार के  जनता से वोट मांगेगी।

उन्होंने कहा बीजेपी में टिकट देने का ऐसा कोई कल्चर भी नहीं है और ना ही पंडित सुख राम को इस तर्हां से टिकट की मांग आश्रय शर्मा के लिए करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा जो वर्षों से बीजेपी में काम कर रहें, उनका मोराल तभी गिरता है। जब इस तरह के वरिष्ट नेता जिनको पार्टी में आये अभी एक साल भी ना हुआ हो बो बाद में अचानक लोकसभा की टिकट की मांग भी कर रहें।