रणधीर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- विपक्ष के पास न नेता न ही कोई नीति

  • 20 Sep 2018
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

हिमाचल बीजेपी कार्यकारिणी के बैठक में बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस आपसी गुटबाज़ी में उलझी हुई है। विपक्ष के पास न नेता न ही कोई नीति है। इस गुटबाज़ी में नई प्रभारी के आ जाने से ओर अधिक वृद्धि हुई है। कांग्रेस नेताओं के बयान तथ्यहीन और आधारहीन होते हैं।

रणधीर शर्मा ने बताया कि कांग्रेस पार्टी केन्द्र सरकार के ख़िलाफ़ दुष्प्रचार कर रही है जिससे कुछ होने वाला नहीं है। कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हास्य का पात्र बन गए हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश विदेश में ख्याति हो रही है। जिससे घबराकर कांग्रेस पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। परिणामस्वरूप कांग्रेस उन दलों से भी गठबंधन कर रही है जो कभी कांग्रेस की विरोधी रही है। कांग्रेस पार्टी न नेता है ना नीति है। इसलिए हिमाचल की चारो सीटों के साथ भाजपा ही मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी।

बैठक में पारित किए गए कई प्रस्ताव

रणधीर शर्मा ने बताया कि बीजेपी कार्यसमिति बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए हैं। बीजेपी 25 सिंतबर तक पूर्व प्रधानमंत्री अटलजी का श्रद्धाजंलि कार्यक्रम रहेगा। 23 से आयुष्मान भारत कार्यक्रम शुरू किया जाएगा। 25 सिंतबर को पंडित दीनदयाल जन्मदिन मनाया जाएगा । 26, 27 28 को अभ्यास वर्ग आयोजित किए जाएंगे।  29 सिंतबर को सर्जिकल स्ट्राइक के उपलक्ष्य पर शौर्य दिवस मनाया जाएगा। 2 अक्टूबर से गांधी जयंती मनाई जायगी व पूरा माह कार्यक्रम किए जाएंगे। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभ्यास वर्ग भी अक्टूबर माह में आयोजित किए जाएंगे। 31 अक्टूबर को लोह पुरूष बल्लभ भाई की प्रतिमा का अनावरण गुजरात मे पीएम द्वारा किया जाएगा इस मौके पर देश भर में रन फ़ॉर यूनिटी का आयोजन भी किया जाएगा।