सुखराम के बाद अब रणजीत वर्मा ने कांग्रेस से अपने बेटे के लिए मांगा टिकट

  • 20 Sep 2018
  • Reporter: नवनीत बत्ता, हमीरपुर

पिछले कल यानी मंडी में की राजनीति में उस समय एकदम माहौल गरमा गया जब पंडित सुख राम ने अपने पोते आश्रय शर्मा के लिए बीजेपी से टिकट की मांग रख दी। आज इसी कड़ी में हमीरपुर लोकसभा से भी पूर्व पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री रणजीत सिंह वर्मा ने भी उसी तर्ज पर हमीरपुर लोकसभा से कांग्रेस पार्टी से अपने बेटे डाक्टर पुष्पेंद्र वर्मा के लिए टिकेट की मांग रख दी।

रणजीत वर्मा ने 'समाचार फर्स्ट' से बात करते हुए कहा कि युवाओं के साथ ईमानदारी का दौर है और ऐसे में जनता भी सिर्फ उन्हीं के साथ खड़ी रहती है जो की ईमानदारी से जनता की सेवा करते हैं।

उन्होंने कहा हमीरपुर लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के पास कांग्रेस से सशक्त उमीदवार की हमेशा तलाश रहती है और अगर कांग्रेस पार्टी डाक्टर पुष्पेंद्र वर्मा को टिकट देकर बीजेपी के खिलाफ खुले मैदान में लेकर आती है तो ना सिर्फ वह बीजेपी को कड़ी टक्कर देंगे बल्कि कांग्रेस को सीट भी जितवाकर देंगे।

रणजीत वर्मा ने कहा कि 1996 के बाद पार्टी लगातार हार रही है और आया राम गया राम को यहां टिकटें देकर एक्सपेरिमेंट करती रही है। हमारा परिवार लगातार कांग्रेस पार्टी को सशक्त करने की मुहीम में इंदिरा गांधी के समय से प्रदेश में काम कर रहा है और समाजसेवी पुष्पेंद्र वर्मा से अच्छा विकल्प कांग्रेस के पास हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से और कोई नहीं हो सकता है।