सरकारी स्कूलों के 14 प्रिंसिपलों का तबादला, जानिए किसे कहां भेजा गया...

  • 07 Sep 2018
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

हिमाचल सरकार ने प्रदेश के सरकारी स्कूलों के 14 प्रधानाचार्यों के ट्रांसफर के आदेश जारी कर दिए हैं। इनमें शिमला के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल कुटारा के प्रिंसिपल बिरबल कुमार को मंडी के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सैंज बगरा और चंबा के बरेही वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के प्रिंसिपल को जिला के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सिरकुंड ट्रांसफर किया गया है।

इनके अलावा पूनम कुमारी को कांगड़ा के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सकौत से वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल ओल्ड कांगड़ा भेजा गया है। वहीं, विनोद कुमार को ओल्ड कांगड़ा से सकौत स्कूल ट्रांसफर किया गया है। संतोष कुमार बन्याल को कांगड़ा के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल चांदपुर से दैहड़ स्कूल और विक्रम चंद कटोच को वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल दैहड़ से चांदपुर स्थानांतरित किया गया है।

इसके अलावा सरकार ने निशा गुप्ता को मंडी के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सलापड़ से मैरामसित स्कूल, पवन कुमार को मैरामसित से सावल वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल, देवेंद्र कुमार को सावल स्कूल से सलापड़ वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल, मनोज कुमार को वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल बरोट मंडी से जोगिंद्रनगर कन्या वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल, सुरेश कुमार को वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल तकोली ऊना से बंगाणा वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल, रविंद्र शर्मा को जोगिंद्रनगर स्कूल से बरोट, अमरीक सिंह को बंगाणा स्कूल से तकोली तथा वीना कुमारी कटोच को चांदुहा से दाड़ी वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल भेजा गया है।