BREAKING: रैपर बोहेमिया के फैन्स को जोरदार झटका, पुलिस ने रद्द की परमिशन

  • 11 Jan 2019
  • Reporter: मृत्युंजय पुरी, धर्मशाला

धर्मशाला के पुलिस ग्राउंड में 12 तारीख को होने जा रहे रैपर बोहेमिया और सिंगर गीता बैंस के शो की परमिशन रद्द कर दी गई है। एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि 12 तारीख को पुलिस ग्राउंड में शो होना था लेकिन इस शो के ऑर्गनिज़र ने पुलिस को सही जानकारी न देकर इस शो की इजाजत ली थी।

एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा की अविनाश नाम की व्यक्ति ने हमसे इजाजत ये कहकर परमिशन ली थी कि उसे पुलिस ग्राउंड में एक म्यूजिक इवेंट करना है। उन्होंने बताया था कि एनजीओ के साथ मिलकर यह इवेंट होगा और इसका कुछ पैसा होमलेस लोगों को दिया जाएगा। लेकिन बाद में जानकरी दी गई की विदेशी कलाकार यहां आ रहे हैं।

एसपी ने कहा की अभी तक यह नहीं बताया गया है कि किस एनजीओ के साथ मिलकर यह शो किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बड़ा इवेंट करवाने के लिए तमाम विभागों के सहयोग की जरूरत होती है। वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस ग्राउंड की परमिशन को रद्द किया गया है। वहीं एसपी ने कहा की पुलिस ग्राउंड में यह इवेंट नहीं होगा और अगर यह कहीं और करवाते हैं तो इनकी स्वयं की जिम्मेदारी होगी।

बता दें कि लोगों ने हजारों रूपयों की टिकट भी इस शो के लिए खरीद रखी थी। इस शो की पॉपुलेरिटी बढ़ाने के लिए बड़े-बड़े पोस्टर भी लगाए जा चुके थे।