रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग, BJP विधायक ने केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

  • 10 Oct 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

अभिनेता सलमान खान की मेजबानी वाला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इसे बंद करने की मांग की है। बीजेपी विधायक ने अपने पत्र में कहा है कि 'बिग बॉस 13' में अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस शो को घरेलू माहौल में देखना मुश्किल है और हमारे देश के पुराने पारंपरिक सामजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने शो के होस्ट सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका था। ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है। इस शो की वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं।

ब्राह्मण महासभा के लोगों ने शो को बंद कराने के लिए डीएम को भी ज्ञापन सौंपा। ब्राह्मण महासभा का आरोप है कि इस बार बिग बॉस के नए सीजन में जो बेड पार्टनर दिए गए हैं वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत हैं। इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को विकृत कर देना चाहते हैं।

ये है वजह

दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में एंट्री करने से पहले ही ये तय कर दिया था कि उनका BFF (बेड फ्रेंड फॉरएवर) कौन होगा। BFF वाले कॉन्सेप्ट के तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे। वहीं, शुरुआत से ही 'बिग बॉस 13' में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं। लोग इसी फॉर्मेट का विरोध कर रहे हैं।