हमीरपुर: बड़सर थाने में दहेज उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज

  • 16 Oct 2019
  • Reporter: कमल कृष्ण, हमीरपुर
जिला हमीरपुर के बड़सर थाना में दहेज उत्पीड़न को लेकर  मामला दर्ज  हुआ है। जानकारी के अनुसार  बाड़ी चौक निवासी वेसरी राम पुत्र दुर्गा राम ने अपने दामाद के खिलाफ थाना बड़सर में शिकायत दर्ज करवाई है की उसका दामाद राजकुमार उनकी बेटी को पिछले करीब 7 वर्षों से दहेज के चलते तंग करता है और आए दिन शराब पीकर उसके साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करता है।
 
बड़सर में अपनी शिकायत में कहा है कि मेरी बेटी की 12 साल पूर्व गांव रैली जजरी  में शादी हुई थी जिसके दो बेटे भी हैं 5 साल तक उसका व्यवहार  बेटी के साथ ठीक रहा परंतु उसके बाद के अक्सर मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज करता रहता है। आखिर में बेटी ने अपने पति के व्यवहार से तंग आकर पिता के साथ सारी बात बताई और पिता ने  अपने दामाद उसके चाचा श्रवण सिंह व सास के खिलाफ देहज उत्पीड़न को लेकर थाना बड़सर में शिकायत दर्ज करवाई है।
 
इस मामले में डीएसपी बड़सर जसवीर सिंह ठाकुर ने बताया कि बड़सर पुलिस ने आईपीएस की धारा 498 के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है तथा एक पुलिस टीम रैली जजरी राजकुमार के घर भेजी गई है शीघ्र ही सारे मामले की छानबीन कर आरोपी को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।