चंबा: जोत मार्ग पर अनियंत्रित होकर बीच सड़क पलटी HRTC की बस

  • 10 Oct 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

चंबा-जोत मार्ग पर एचआरटीसी की बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क पलट गई। हादसे के समय बस में करीब 20 सवारियां थीं जिनमें से 5 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। गनीमत रही की बस नीचे खाई में नहीं गिरी जिस कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के समय बस पालमपुर से न्याग्रां की तरफ जा रही थी। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन ने राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार वीरवार को दोपहर को चंबा-जोत मार्ग पर पालमपुर से होली न्याग्रां बाया जोत आ रही बस डुगली के पास अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर ही पलट गई। हादसे में बस में सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जबकि बाकी सवारियों को मामूली खरोंचे आई हैं। गनीमत रही कि बस सड़क में ही पलट कर रुक गई, दुर्घटनास्थल पर सड़क के नीचे काफी गहरी खाई थी। यदि बस थोड़ी सी भी और खाई की तरफ झुक जाती तो जानमाल का भारी नुकसान हो सकता था।

बस पलटने के बाद सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। जिस कारण दोनों तरफ वाहनों की अवाजाही ठप हो गई। प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया। वहीं, बस को सड़क से हटाकर मार्ग को बहाल कर दिया गया।