बीजेपी से उठने लगा है जनता का मोह, उपचुनाव में BJP को मुंह की खानी पड़ेगी

  • 08 Oct 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। राठौर ने कहा कि प्रदेश की जनता का मोह बीजेपी से उठने लगा है और उपचुनाव में बीजेपी को मुंह की खानी पड़ेगी। राठौर ने जगत प्रकाश नड्डा के दौरे में को लेकर जितना प्रचार-प्रसार भाजपा ने किया था उससे बहुत ऐसा लग रहा था कि लोगों में पता नहीं कितना जोश है लेकिन बैठक में और रैली के दौरान जिस तरह से वहां पर पूरा पंडाल भी नहीं भर पाया उससे स्पष्ट होता है कि भाजपा से लोगों का मोह भंग हो चुका है।

वहीं, राठौर ने कहा कि सरकारी हेलीकॉप्टर का प्रयोग इन्वेस्टर मीट की बैठक को लेकर किया जाना कई तरह के सवाल पैदा करता है। इतना ही नहीं कई तरह की घोषणाएं है बीजेपी ने प्रदेश की जनता को बरगलाने के लिए कल मंच के माध्यम से कर दी जबकि चुनाव आचार संहिता लगी हुई है और ऐसे में इस तरह की घोषणा करना सीधे-सीधे आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता के नशे में चूर है। उन्होंने कहा कि यह सत्ता का नशा ही है जो सभी तरह के आदेशों को और कानून को दरकिनार कर चुनाव आचार संहिता का लगातार उल्लंघन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में ना रोजगार बड़े और ना ही रोजगार बढ़ाने के लिए सरकार की तरफ से कोई प्रयास किए गए बल्कि इन्वेस्टर मीट के नाम पर लगातार प्रदेश की जनता को बरगलाया जा रहा है। पहले भी बीजेपी के कई प्रदेशों में इस तरह की मीट मीट सुई हैं लेकिन सभी जगह नतीजा फ्लॉप शो ही रहा है। इसलिए मैं यहां भी दावे के साथ कह सकता हूं कि निवेस्टर मीट सिर्फ प्रदेश के साथ प्रदेश की जनता को गुमराह करने का एक तरीका है और  फिजूलखर्ची से अधिक कुछ भी नहीं है।

राठौर ने कहा कि सरकार पूंजी पतियों के लिए अपने खर्चे पर चार्टर्ड प्लेन और लग्जरी गाड़ियों की बुकिंग किस लिए करवा रही है यह भी हमारी समझ से परे है क्योंकि जो लोग इस मीट के लिए आने वाले हैं वह तो पहले से ही पूंजीपति हैं। उन्होंने कहा कि इन सारी बातों को ध्यान में रखें तो इन्वेस्टर मीट भी किसी बड़े घोटाले से कम नजर नहीं आ रहा है और प्रदेश की जनता सब जानती हैं