अग्निहोत्री का तंज, अपनी पत्नियों के पर्स नहीं संभाल पा रहे BJP के मंत्री

  • 09 Oct 2019
  • Reporter: भानू

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी के चोरी मामले पर कांग्रेस ने तंज कसना शुरू कर दिया। अपने जन्मदिन पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार के मंत्री अपनी पत्नियों के पर्स संभाल कर नहीं रख पा रहे। प्रधानमंत्री मोदी एक ओर कैशलेस इंडिया होने की बात कहते हैं, वहीं उन्हीं की पार्टी के मंत्री और उनके परिवार इतना कैश लेकर चलते हैं। इतना कैश लेकर नहीं चलना चाहिए क्योंकि ये ख़तरे से ख़ाली नहीं।

इसके साथ ही HRTC एमडी की गाड़ी इस्तेमाल करने के सवाल पर अग्निहोत्री आनाकानी करते नज़र आए। उन्होंने कहा कि ये कोई बड़ा मसला नहीं, लेकिन कैश लेकर ऐसे घूमना सेफ नहीं है। याद रहे कि मंत्री की पत्नी चंडीगढ़ में HRTC एमडी की गाड़ी लेकर पार्रल पहुंची थीं। यहां उनका ढाई लाख रुपये और गहनों से भरा बैग चोरी हो गया, जिसकी श़िकायत भी की गई है।

'आचार संहिता का हो रहा उल्लंघन'

अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने दो साल के कार्यकाल में विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया और अब अपनी जमीन खिसकती देख सरकारी तंत्र का दुरूपयोग करने के साथ-साथ आचार संहिता का भी उल्लंघन कर रही है। इसका उदाहरण पच्छाद में सरकारी पाइप से भरा ट्रक पकड़ा जाना है। ये सारी पाइप्स राजगढ़ के किसी गांव के लिए पहुंचाई जा रही थी। साथ ही अग्निहोत्री ने दोनों सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया।

आपको बता दें कि आज यानी 9 अक्टूबर को मुकेश अग्निहोत्री का जन्मदिन है औऱ इस दौरान हरोली कांग्रेस ने उनके लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान अग्निहोत्री के जन्मदिन पर केक काटा गया। ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा सहित कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।