बिलासपुर पहुंचे जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

  • 07 Oct 2019
  • Reporter: सुनिल ठाकुर, बिलासपुर

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिलासपुर पहुंचे। जहां वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जेपी नड्डा का बिलासपुर दौरा अहम माना जा रहा है। इसमें प्रदेश भाजपा के उप- चुनाव को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले हो सकते हैं। जेपी नड्डा अपने दौरे के दौरान दो दिन बिलासपुर में रहेंगे। इसके बाद उन्हें मंडी और कुल्लू में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेना है। नड्डा के दौरे के दौरान सीएम सहित राज्य सरकार के मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य नेता बिलासपुर डेरा जमाएंगे।

गत दिनों भाजपा अंतर्कलह से परेशान रहीं। कांगड़ा जिला के वरिष्ठ नेता और वर्तमान विधायक रमेश ध्वाला ने अपने ही संगठन के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। इसमें बाद में सीएम को हस्तक्षेप करना पड़ा था। जबकि स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार को लेकर भी अपनी ही पार्टी के नेताओं ने सवाल खड़े कर दिए हैं। ऐसे ही कई गंभीर मसलों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के दौरान यहां चर्चा होना लाजमी माना जा रहा है।

इसके अलावा पच्छाद और धर्मशाला विस उपचुनाव में भाजपा के बागियों को पार्टी नहीं मना पाई है। पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है, लेकिन रूठों को मनाने में यहां भी नाकाम रहे। इन सभी मुद्दों पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष चर्चा होनी है।