कुल्लू: 71 वर्षीय बुजुर्ग महिला की पैराग्लाइडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

  • 16 Oct 2019
  • Reporter: सुनील ठाकुर, बिलासपुर

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग महिला का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग महिला हजारों फ़ीट की ऊंचाई से पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही है। लेकिन हजारों फीट की ऊंचाई से उड़ान भरने के बाद भी बुजुर्ग महिला के चेहरे पर कोई भी घबराहट नहीं दिख रही। बता दें कि बिलासपुर की रहने वाली 71 वर्षीय संतोष मिश्रा अपने बेटे का जन्मदिन मनाने परिवार सहित कुल्लू पहुंची थी। जहां केक काटने के बाद बुजुर्ग महिला ने पैराग्लाइडिंग करने की इच्छा जाहिर की।

लेकिन बुजुर्ग महिला की उम्र देखकर पायलट ने उन्हें उड़ान भरने के लिए मना कर दिया। लेकिन संतोष मिश्रा के आगे किसी की भी ना चली और उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से पैराग्लाइडिंग की। संतोष मिश्रा के फ्लाइट लैंड करते ही ग्राउंड में मौजूद रहे लोगों ने उनका तालियों से स्वागत किया और उन्हें बधाई भी दी। संतोष मिश्रा का कहना है की पैराग्लाइडिंग करके उन्हें बहुत मजा आया और यह पल उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा।

बुजुर्ग महिला के बेटे अभिषेक मिश्रा का कहना है उन्हें इस बात की जरा भी उम्मीद नहीं थी की उनकी माता इतना सफल पैराग्लाइडिंग कर पाएंगी। उन्होंने बताया कि उनके पैराग्लाइडिंग करने से पहले कई पर्यटक पैराग्लाइडिंग करने से घबरा रहे रहे थे। लेकिन जैसे ही उनकी माता की सफल लैंडिंग हुई तो कई पर्यटकों ने पैराग्लाइडिंग करने की इच्छा जाहिर की। अभिषेक मिश्रा ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने लिए अपनी माता का दिल से धन्यवाद भी किया।