ऊनाः आवारा गाय से टकराई दो कारें, 4 घायल

  • 20 Oct 2019
  • Reporter: रविन्दर, ऊना

जिला ऊना के दियाड़ा में दो कारें आवारा गाय से टकराने का मामला सामने आया है। हादसे में दोनों कारों में सवार 4 लोगों को चोटें आई हैं। जिनको इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 4 बजे दियाड़ा के समीप पहले कार नंबर (PB-12AE-8866) जब ऊना अम्ब रोड पर दियाड़ा के समीप पहुंची तो आवारा गाय से जा टकराई। कार में शैलेन्द्र सिंह रघुवंशी निवासी रोपड़ पंजाब और उसका साथी सवार थे, जिनको चोटें आईं। बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सड़क पर तीन दफा पलट गई। अभी हादसा हुए कुछ समय भी नहीं हुआ था कि इतने में एक अन्य आल्टो कार भी इसी आवारा गाय से जा टकराई। कार में 5 लोग सवार थे जिनमें से 2 लोगों को चोटें आईं।

घायलों की पहचान राजकुमार 39 साल और हर्षित 10 साल निवासी देहरा के रूप में हुई है। जबकि अन्य बाल-बाल बच गए। दोनों हादसों में कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। वहीं, 108 एंबुलेंस के ऊना  प्रभारी पंकज शर्मा ने बताया की सड़क हादसे की सूचना मिलने पर तुरन्त धुसाडा टीम को मौके पर भेजा गया। प्राथमिक इलाज करने के साथ घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। उधर डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयान दर्ज़ किए जा रहे हैं।