वीरेंद्र कंवर ने किया दोनों सीटों पर जीत का दावा, बोले- हारी हुई लड़ाई लड़ रही कांग्रेस

  • 15 Oct 2019
  • Reporter: पी.चंद

पच्छाद उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपने कई मंत्रियों को चुनावी प्रचार में उतारा है। इसी कढ़ी में अब पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर भी पच्छाद में प्रचार का जिम्मा संभाले हुए हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए जहां उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा, वहीं प्रदेश की पच्छाद और धर्मशाला दोनों सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा किया है। पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा नेगेटिव राजनीतिक करती है। कांग्रेस के लिए माहौल अनुकूल नहीं है और कांग्रेस हारी हुई लड़ाई लड़ रही है।

उन्होंने गंगूराम मुसाफिर के नाम लिए बिना कहा कि पच्छाद से कांग्रेस के प्रत्याशी स्वयं चुनाव लड़ना नहीं चाहते थे, वो अधूरे मन के साथ मैदान में उतरे हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी पच्छाद सीट को भारी बहुमत के साथ जीतेगी। यही सीट नहीं, बल्कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव की दोनों सीटों पर बीजेपी विजय की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि पच्छाद में चुनाव प्रचार बेहद अच्छा चला है। हर मतदान केंद्र तक कार्यकर्ता डोर-टू-डोर प्रचार कर रहे हैं।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर ही मतदाता अपनी मोहर लगाएंगे। उन्होंने कहा कि देखना यह होगा कि उपचुनाव के दंगल में कौन सी पार्टी विजयीरथ पर सवार हो पाती है। यह तो 24 अक्तूबर को ही तय हो पाएगा। अलबत्ता दोनों ही पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी है।