HRTC एमडी की गाड़ी क्यों इस्तेमाल कर रहीं थी मंत्री की पत्नी?

  • 09 Oct 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

एमडी एचआरटीसी के नाम की गाड़ी एचपी 66-0001आजकल ख़ूब चर्चाओं में हैं। दरअसल बीते दिन चंडीगढ़ के सेक्टर-8 की मार्केट से हिमाचल के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर की पत्नी का कार से 2.50 लाख नकदी और लाखों रुपये के गहनों से भरा बैग चोरी हो गया। इसकी शिकायत चंडीगढ़ सेक्टर-32 थाना पुलिस को की गई है।

थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक जब ड्राइवर कार में बैठा था, इसी बीच शातिर चोर ने ड्राइवर को दस-दस रुपये के नोट गिरने का झांसा देकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज़ कर ड्राइवर से भी पूछताछ शुरू कर दी है। मंत्री की पत्नी रजनी ठाकुर ने दी शिकायत में बताया कि वह चंडीगढ़ किसी काम से गयी थी। वह बीते दोपहर को कार से सेक्टर-8 स्थित हेडमास्टर सैलून में आई थी।

अब सवाल ये उठ रहे हैं कि एमडी एचआरटीसी की गाड़ी में मंत्री की पत्नी क्या कर रही है? किस नियम के तहत सरकारी वाहन का इस्तेमाल किसी निजी काम के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है? वहीं,सवाल उनके द्वारा ले जाई जा रही ढाई लाख की रकम को लेकर भी उठ रहे हैं। मोदी के डिजिटल  कैशलेस इंडिया के दौर में मंत्री महोदय की पत्नी इतनी रकम और गहने लेकर कहां जा रही थी यह तो जांच के बाद ही पता चलेगा।