मुख्यमंत्री ने जताया भरोसा, इन्वेस्टर्स को मिलेगी हर सुविधा

  • 07 Nov 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

इन्वेस्टर मीट में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में ख़ासतौर पर प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि मीट के लिए आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का धन्यवाद रहेगा। देश औऱ विदेश से जो भी इन्वेस्टर यहां पहुंचे हैं उनका भी विशेष धन्यवाद करना चाहता हूं। हमने जो टारगेट रखा था कि 80 हजार करोड़ के MoU साइन किये जाएंगे लेकिन अपने लक्ष्य से ज्यादा ही हमने अचीव किया है।

मख्यमंत्री ने कहा कि हम मानते हैं कि हिमाचल में कठिनाइयां बहुत सी है लेकिन जो हिमाचल में हमारे पास है वे बाकी राज्यों के पास नहीं है। यहां के काम करने के तौर तरीके थोड़े अलग जरूर हैं लेकिन मुश्किल नहीं। कई चीजे ऐसी हैं जो हिमाचल को वर्दान के रूप में मिली हैं। आने वाले दिनों में हिमाचल प्राइवेट सेक्टर का बड़ा केंद्र बनेगा। इसमें निवेसखों का बड़ा हाथ क्योंकि उन्होंने इच्छा जाहिर की और हमने नीतियों में कुछ बदलाव किया। हर क्षेत्र में काम आए...  हमारी पूरी कोश़िश रहेगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ़ों के पुल बांधे और कहा कि उनके राज में भारत बदल गया है। दुनिया में भी भारत को देखने को नजरिया बदल लिया है औऱ आज देश ऊपर उठ रहा है।