Honor ने स्मार्टवॉच की नई रेंज की लॉन्च

  • 27 Nov 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

चीन के स्मार्टफोन ब्रैंड Honor ने 5G इनेबल्ड Honor View 30 सीरीज के साथ स्मार्टवॉच की नई रेंज Honor MagicWatch 2 लॉन्च कर दी है। Honor MagicWatch 2 स्मार्टवॉच 46mm और 42mm इन दो साइज में आई है। इन स्मार्टवॉच की कीमत 179 यूरो यानि करीब 14,200 रुपये और 189 यूरो  यानि करीब 14,900 रुपये है। 46mm वाली स्मार्टवॉच में टैकीमीटर होगा, जबकि 42mm वाले वर्जन में यह फीचर नहीं होगा।

Kirin A1 चिपसेट से पावर्ड है स्मार्टवॉच

ऑनर ने कन्फर्म किया है कि नई MagicWatch 2 पहले बैच में 12 दिसंबर से भारत समेत कई देशों में उपलब्ध होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्मार्टवॉच के लोकल प्राइसेज के बारे में कुछ नहीं बताया है। कंपनी का दावा है कि MagicWatch 2 की बैटरी 14 दिन तक चलती है और यह Kirin A1 चिपसेट से पावर्ड है। इस स्मार्टवॉच में कस्टमाइज्ड क्लॉक फेस दिए गए हैं और यह स्ट्रैप्स के चार अलग-अलग च्वाइस देती है।

50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंट है स्मार्टवॉच

MagicWatch 2 स्मार्टवॉच 50 मीटर तक वॉटर रेजिस्टेंट है। यूजर अपने पर्सनल हेल्थ डेटा को हुवावे हेल्थ ऐप से सिंक कर सकता है। यह स्मार्टवॉच यूजर्स को हेडफोन्स या बिल्ट-इन स्पीकर और माइक के जरिए ब्लूटूथ कॉल्स करने और रिसीव करने की सहूलियत देती है। इसके अलावा, इसमें वेदर, अलॉर्म, टाइमर, फाइंड माय फोन समेत कई बिल्ट-इन ऐप्स हैं। इस स्मार्टवॉच में 4GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसमें से 2GB का इस्तेमाल म्यूजिक स्टोरेज के लिए किया जा सकता है।


स्मार्टवॉच में दिए गए हैं 15 गोल बेस्ड फिटनेस मोड

ऑनर की MagicWatch 2 में 8 आउटडोर और 7 इनडोर स्पोर्ट्स समेत 15 गोल बेस्ड फिटनेस मोड दिए गए हैं। इनमें रनिंग, हाइकिंग, साइक्लिंग, फ्री ट्रेनिंग, रोइंग मशीन शामिल हैं। इस स्मार्टवॉच में स्लीप ट्रैकिंग पर खास ध्यान दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह 6 स्लीप डिसऑर्डर को डिटेक्ट करती है और उसी के हिसाब से सुझाव देती है। यह स्मार्टवॉच स्ट्रेस लेवल्स को भी डिटेक्ट करती है और ब्रीदिंग एक्सरसाइज की सलाह देती है। MagicWatch 2 स्मार्टवॉच 24/7 हॉर्ट रेट मॉनिटर करती है और जब भी यह नॉर्मल लेवल्स के ऊपर या नीचे जाता है तो यूजर को अलर्ट कर देती है।