मंडी: पीओ सेल ने लुधियाना से धर दबोचा उद्घोषित अपराधी

  • 06 Nov 2019
  • Reporter: सचिन शर्मा

पीओ सेल मंडी ने एक उद्घोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने पुलिस थाना सदर मंडी में दर्ज हुए एक लापरवाही से दुर्घटना कर गंभीर चोटें पहुंचाने के मामले में उदघोषित अपराधी को पंजाब के जिला लुधियाना के दोराहा से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी कर्मजीत सिंह पुत्र रतन सिंह निवासी वार्ड नंबर-13 दोराहा, जिला लुधियाना पंजाब के खिलाफ वर्ष 2014 में आईपीसी की धारा 279,337 व 338 में लापरवाही से वाहन चला गंभीर चोटें पहुंचाने का मामला पुलिस थाना सदर मंडी में एफआईआर दर्ज हुआ था।

वहीं, यह मामला जेएमआईसी कोर्ट नंबर-3 मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और कर्मजीत लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर अदालत ने कर्मजीत को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था।

पीओ सेल टीम मंडी को कर्मजीत की पंजाब के जिला लुधियाना के दोराहा बाजार में मौजूद होने की सूचना मिली। इस पर पीओ सेल टीम एएसआई ओमप्रकाश, एचएचसी मोहिंद्र सैनी,एलएचसी दिनेश चौधरी व कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने धर दबोच लिया। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी कर्मजीत को पुलिस थाना सदर मंडी के हवाले कर दिया है ।