इन्वेस्टर मीट से पहले अचानक धर्मशाला से कहां गायब हुए आवारा पशु, बड़ा सवाल

  • 06 Nov 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

धर्मशाला में 7 और 8 नवंबर को इन्वेस्टर मीट होने जा रही है जिसके चलते सभी सड़कों को चकाचौंध कर दिया गया है। धर्मशाला चमक चुकी है और इन्वेस्टर मीट को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकि हैं। वहीं धर्मशाला में इन्वेस्टरों के आने का सिलसिला भी जारी हो चुका है। ब्रांड अंबेस्टर यामी गौतम भी धर्मशाला पहुंच चुकी हैं।

लेकिन इस सारे इन्वेस्टर मीट को लेकर के 1 सवाल खुद अपने आप में खड़ा हो रहा है कि धर्मशाला की सड़कों पर जो आवारा पशु घूमा करते थे वह पिछले 2 दिन से नहीं दिख रहे हैं। आखिर वह आवारा पशु कहां गए किस गौ सदन में है कहां चले गए यह अपने आप में एक सवाल बना हुआ है। क्या सिर्फ इन्वेस्टर मीट को लेकर ही इन पशुओं को यहां से हटाया गया है।

कहीं इन्वेस्टर मीट के बाद यह पशु फिर से धर्मशाला तो नहीं पहुंच जाएंगे। या इन पशुओं को हमेशा के लिए धर्मशाला से कहीं में भेज दिया गया है। यह अपने आप में एक सवाल खड़ा हो रहा है। क्योंकि धर्मशाला में हो रही इन्वेस्टर मीट मीट देश के साथ साथ विदेशों से भी निवेशक धर्मशाला आ रहे हैं और कहीं इन्वेस्टर्स को यह पशु सड़कों पर न दिख जाए इससे पहले ही सभी पशुओं को सड़कों से हटा दिया है।