HPCA ने अंकित कलसी को सौंपी हिमाचल की रणजी टीम की कमान

  • 08 Dec 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एससोसिएशन ने रणजी ट्रॉफी के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। जिला ऊना के अंकित कलसी को हिमाचल की रणजी टीम की कमान सौंपी गई है। 9 दिसंबर से धर्मशाला स्टेडियम में हिमाचल टीम अंकित कलसी के नेतृत्व में सौराष्ट्र के खिलाफ मैदान में उतरेगी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 9 दिसंबर से ग्रुप बी में हिमाचल और सौराष्ट्र का पहला मुकाबला होगा। सौराष्ट्र की ओर से चेतेश्वर पुजारा मैदान में उतरेंगे।

अंकित कलसी के अलावा टीम में विकेट कीपर अंकुश बैंस, प्रशांत चोपड़ा, प्रियांशु खंडूरी, सुमित वर्मा, एकांत सेन, ऋषि धवन, निखिल गांगटा, मयंक डागर, अंकुश बेदी, आकाश वशिष्ठ, पंकज जसवाल, कंवर अभिनव, वैभव अरोड़ा और प्रवीण ठाकुर को शामिल किया गया है। रणजी ट्रॉफी के ग्रुप बी में हिमाचल प्रदेश के अलावा सौराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, रेलवे, बड़ौदा, मुंबई और मध्य प्रदेश शामिल हैं। हिमाचल के प्रशांत चोपड़ा और मध्यक्रम के बल्लेबाज अंकित कलसी के प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी। सौराष्ट्र की टीम में पुजारा के अलावा जयदेव उनादकट, शेल्डन जैक्सन, अर्पित, डी जडेजा, कमलेश, स्नेल पटेल, चिराग जानी और हर्विक देसाई आदि शामिल हैं।

धर्मशाला स्टेडियम में रणजी मैच सौराष्ट्र 9 से 12 दिसंबर को होगा। इसके अलावा मध्यप्रदेश का 6 से 9 जनवरी, बड़ौदा का 19 से 22 जनवरी और मुंबई का 27 से 30 जनवरी को होगा। इसके अलावा धर्मशलाा से बाहर होने वाले मैचों में तमिलनाडु का 17 से 20 दिसंबर को तिरूनेलवेली, कर्नाटक का 25 से 28 दिसंबर को मैसूर, रेलवे का 4 से 7 फरवरी को दिल्ली और उत्तर प्रदेश का 12 से 16 फरवरी को लखनऊ में होगा।