किन्नौरः भाजपा अध्यक्ष और पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

  • 01 Dec 2019
  • Reporter: पी. चंद

भाजपा संगठनात्मक जिला महासु (किन्नौर) के नवनिर्वाचित मंडल अध्यक्ष अजय श्याम ने मंडल अध्यक्षों और संगठन कार्यकर्ताओं के साथ बीते कल मुख्यमंत्री से उनके आधिकारिक निवास ‘ओक ओवर’ में भेंट की। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिमला जिला में भाजपा का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है। पहले जहां भाजपा को कम आंका जाता था वहां लोक सभा चुनावों में पार्टी ने हर जगह बढ़त हासिल की। उन्होंने इस उपलब्धि के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को श्रेय देते हुए कहा कि प्रदेश के लोगों से मिल रहे भरपूर सहयोग के कारण ही प्रदेश सरकार ने अपने लगभग दो वर्ष के कार्यकाल में विकास की दिशा में मजबूती से अपने कदम उठाए हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सभी क्षेत्रों का संतुलित और तीव्र विकास कर रही है जिसके परिणाम सभी के सामने हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यकाल के दौरान सरकार ने विपक्ष को अपने खिलाफ कोई भी मुद्दा नहीं दिया है जिसके कारण विपक्ष के नेता बौखलाहट में हैं। मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अभी से एकजुटता के साथ संगठन को और मजबूत बनाने का आह्वान किया ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन और बेहतर हो। जयराम ठाकुर ने महासु जिला अध्यक्ष चुने जाने पर अजय श्याम को बधाई दी।

मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने इस अवसर पर कहा कि मुख्यमंत्री ने शिमला जिला के सेब उत्पादकों की समस्याओं को समझा है और स्वयं एक बागवान होने के नाते उनके हितों के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शिमला जिला में भाजपा सुदृढ़ हुई है और शिमला नगर निगम, विधानसभा उप-चुनावों और लोक सभा चुनावों में महासू संगठनात्मक जिला ने महत्वूपर्ण योगदान दिया। चैपाल के विधायक बलवीर ठाकुर ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और जिला के विकास को प्राथमिकता देने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।