Motorola One Hyper 32MP पॉप-अप कैमरे के साथ हुआ लॉन्च

  • 05 Dec 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

भारत में आए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां कई नए-नए फोन को लॉन्च करती रहती हैं। कई दिग्गज कंपनियां अपने नए वर्जन के फोन को लॉन्च करती रहती हैं। मोटरोला ने अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले स्मार्टफोन One Hyper को लॉन्च कर दिया है। साथ ही इस स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा मॉड्यूल भी मौजूद है। इसमें सैमसंग 64MP ISOCELL ब्राइट GW1 सेंसर शामिल है। One Hyper को एंड्रॉयड 10 के साथ लॉन्च किया गया है। Motorola One Hyper की कीमत $400 यानि लगभग 28,600 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को ये स्मार्टफोन डीप सी ब्लू, डार्क अंबर और फ्रेश ऑर्किड ह्यूज कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। इसकी सेल यूरोप और लैटिन अमेरिका में चुनिंदा जगहों पर शुरू कर दी गई है। फिलहाल One Hyper की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Motorola One Hyper के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें इस स्मार्टफोन में 19:9 रेश्यो के साथ 6.5-इंच फुल HD+ LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 4GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी को कार्ड की मदद से बढ़ाकर 1TB तक किया जा सकता है। आउट-ऑफ-द बॉक्स ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

इसकी बैटरी 4,000mAh की है और इसमें इंप्रेसिव 45W हायपर चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस हैंडसेट को केवल सिंगल चार्ज में 38 घंटों तक चलाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। साथ ही इसमें 8MP का वाइड-एंगल कैमरा भी उपलब्ध कराया गया है। सेल्फी के लिए यहां 32MP का कैमरा मौजूद है। यहां फ्रंट और रियर दोनों में ही नाइट-विजन मोड दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर में दिया गया है।