CM के हमीरपुर दौरे पर सुक्खू ने ली चुटकी... कहा - आये और चले गए

  • 07 Dec 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता, हमीरपुर

पूर्व पीसीसी चीफ सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि सीएम हमीरपुर आए और चले गए। न तो मेडिकल कॉलेज और ना ही हमीरपुर बस स्टैंड के लिए की कोई घोषणा की। सुक्खू ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में सत्ता से जाने के बाद बीजेपी में बौखलाहट की स्थिति बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार निष्पक्षता से काम कर रही है तो फिर बीजेपी के ही नेताओं द्वारा डाले गए उस पत्र बम में जो आरोप लगाए गए हैं उनके ऊपर जांच करने में क्या हर्ज है। सुक्खू ने कहा कि सरकार को सभी आरोपों की जांच करवानी चाहिए ताकि जिस व्यक्ति विशेष ने पार्टी के ऊपर आरोप लगाए हैं उसको भी जवाब मिल सके और जनता को भी जवाब मिले।

वहीं, उन्होंने हमीर उत्सव के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे को हमीरपुर की जनता के लिए आधारहीन दौरा बताते हुए कहा कि जब आप हमीरपुर के विकास के लिए 1 मिनट भी नहीं दे सकते तो फिर इस तरह के खाली घोषणाओं का क्या मतलब रह जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय चल रहे हैं विकास कार्यों का उद्घाटन करने मुख्यमंत्री हमीरपुर आ रहे हैं। लेकिन वह बताएं कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान हमीरपुर के लिए क्या काम किया। बल्कि इसके विपरीत ना हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज की भूमि पर किसी तरह का निर्माण 2 सालों में शुरू हुआ ना हमीरपुर के बस अड्डे को लेकर कोई घोषणा सरकार की तरफ से की गई। इसके साथ ही हमीरपुर में पार्किंग की समस्या भयंकर बनी हुई है। उसके लेकर सरकार ने कोई पैरवी की और ना ही हमीरपुर में भाजपा के विधायक अपने इन पक्षों को मुख्यमंत्री के समक्ष ढंग से रख पाए। जिससे स्पष्ट होता है कि भाजपा सरकार पूरी तरह फ्लॉप हो चुकी है और अफसरशाही पूरी तरह सरकार पर हावी है। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा सत्र में हमीरपुर के इन सभी मुद्दों को प्रमुखता के साथ सरकार के समक्ष रखेंगे।