टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की आत्महत्या

  • 27 Dec 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने आत्महत्या कर ली है। वह मुंबई के पाली हिल स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में पुलिस ने एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है और जांच की जा रही है। मुंबई पुलिस ने उनके आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है। हालांकि आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार 42 साल के कुशल विजय पंजाबी ने पंखे से लटककर ख़ुदकुशी की है।

कुशल के दोस्त और एक्टर-प्रड्यूसर करनवीर बोहरा ने कुछ तस्वीरें ट्वीट करते हुए उनकी मौत पर दुख जताया है। करनवीर ने ट्वीट किया है कि तुम्हारे यूं जाने से मैं हैरान रह गया हूं। अभी तक यक़ीन नहीं कर पा रहा। पुलिस को कुशल के घर से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस के अनुसार डेढ़ पन्नों के लिखे नोट मिला है।जिसमें लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए। साथ ही इसमें लिखा है कि मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।

जाने कौन थे कुशल?

कुशल हाल ही में टीवी सिरीज़ 'इश्क़ में मरजावां' में नज़र आए थे। साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण ज़ोर का झटका: टोटल वाइपआउट जीता था। सीआईडी, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, श... फिर कोई है, फ़ियर फ़ैक्टर, कभी हां कभी ना जैसे लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में दिख चुके हैं। कुशल प्रोफ़ेशनल डांसर भी थे और उन्होंने रिएलिटी टीवी डांस शो 'झलक दिखला जा' के सातवें सीज़न में भी हिस्सा लिया था। वह 2004 में आई फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म लक्ष्य और 2007 में करन जौहर की फ़िल्म काल में भी दिखे थे। कुशल ने साल 2015 में ऑड्री डॉलेन से शादी की थी और अप्रैल 2016 में उनके एक बेटा हुआ था। कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज़ में नज़र आ चुके हैं। नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं।