क्या आपने भी सुनी पाकिस्तान के पत्रकार की 'तौबा-तौबा' वाली धमकी?

  • 25 Feb 2019
  • Reporter: डेस्क

पुलवामा हमले के बाद से भारत लगातार पाकिस्तान के साथ तमाम चीजों पर अंकुश लगा रहा है। इसी कड़ी इंडिया ने जब पाकिस्तान को जाने वाला टमाटर बंद किया तो पाकिस्तान की ओर जो प्रतिक्रिया आई, वे इंडिया में हंसी का पात्र बन गई। ये प्रतिक्रिया पाकिस्तान सरकार नहीं, बल्कि पाकिस्तान के एक पत्रकार की ओर से आई है।

इस प्रतिक्रिया में पाकिस्तानी पत्रकार ने इंडिया को टमाटर बंद के बदले एटम बम से उड़ाने की धमकी दी है। इस पूरे वीडियो में इस पत्रकार ने अपने पिच को ऐसे पेश किया है, जिससे देख़कर ही हंसी आ रही है। हर 30 सेकंड में पाकिस्तान पत्रकार तौबा-तौबा कहता है और इंडिया को धमकी देता है। इस वीडियो को आप खुद ही देखिये, सुनिये और सुझाव दीजिये कि ऐसी ग़ीदड़ धमकियों से भारत का बच्चा न डरे, सरकारें तो दूर की बात है। ये देखें वीडियो...

वीडियो में पत्रकार महोदय कहते हैं कि इंडिया ने पाकिस्तान का टमाटर बंद करके नींच हरक़त की है। तौबा-तौबा, इंडियन जल रहे हैं और मैं बताना चाहता हूं कि हमने एटम बम जो बनाये हैं, उससे जवाब दिया जाएगा। इसके साथ ही बार-बार तौबा-तौबा कहते हुए पाकिस्तानी पत्रकार बहुत कुछ कहते हैं। इस 2 मिनट के वीडियो में अग़र अपने ध्यान दिया होगा तो उनके पीछे डेस्क में बैठे लोग भी या कहें कर्मचारी भी उनपर हंस रहे हैं। तो ऐसे में इंडिया की जनता इसे ट्रॉल करने से कैसे रोक पाती। नीचे देखें इंडियंस के रिएक्शन...

 

 

भारत की जनता ने इस पाकिस्तानी पत्रकार को ट्रॉल करने में कोई क़सर नहीं छोड़ी और एक के बाद उसके तौबा-तौबा को ट्रॉल कर डाला। कई लोग इसे हंसी मज़ाक में ले रहे हैं तो कई लोग इसपर सीरियस होकर बम का बदला लेने की बात कर रहे हैं। पिछले 2 दिनों से वीडियो इतना वायरल हो रहा है कि मानों पुलवामा हमले के बाद देश के लोगों के मुंह पर इस वीडियो को देख़कर ही हंसी आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान के इस पत्रकार का नाम कैसर खोखर बताया जा रहा है, जोकि वहां चैनल42 में बतौर रिपोर्टर काम करता है।