ब्राजील की इस महिला सांसद को मिल रही है दुष्कर्म की धमकियां, जानिए वजह

  • 09 Feb 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

ब्राजील की एक महिला सांसद लो-कट शॉर्ट ड्रेस पहनने के चलते सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गईं हैं। महिला सांसद को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए उनका दुष्कर्म तक कर डालने की धमकी दे डाली है। ब्राजील की ऐना पाउला पार्लियामेंट में लो-कट ड्रेस पहन कर पहुंची उनकी ये तस्वीरें थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिन पर वहां के नागरिकों ने पहले तो आपत्ति जताई लेकिन देखते ही देखते वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं और उन्हें रेप तक की धमकी मिल गई।

43 वर्षीय ऐना पाउला मौजूदा वर्ष में ही संटा कटरीना से चुनाव जीतकर संसद पहुंची हैं उन्होंने इस चुनाव में लगभग 50 हजार वोटों से जीत दर्ज की जोकि वहां की बड़ी जीत मानी जाती है। एना इससे पहले वहां की मेयर भी रह चुकीं हैं। वहीं ऐना ने सोशल मीडिया में उस ड्रेस वाली तस्वीर वायरल होने के बाद कहा है कि वो अक्सर ऐसी ही लो-कट और टाइट कपड़े पहनना पसंद करती हैं। उन्होने कहा मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी। सोशल मीडिया पर मिलने वाली धमकियों से मैं नहीं डरती मैं इन सब बातों में न पड़कर हमेशा खुश रहना चाहती हूं।

आपको बता दें कि ब्राजील की महिला सांसद ऐना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, जहां उनके हजारों फॉलोअर्स हैं जिनके लिए ऐना हमेशा नई तस्वीरें और नए पोस्ट किया करती हैं। इस तस्वीर के विवाद के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरे कपड़ों से मेरे काम का कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इन ट्रोलर्स पर वो केस भी करेंगी।