BJP का झंडा लगाया तो पार्टी बन जाएगी 'आपका परिवार'!

  • 10 Feb 2019
  • Reporter: पी. चंद, शिमला

अपने घर में अग़र आपने बीजेपी को झंडा लगाया तो 'बीजेपी पार्टी' आपका परिवार बन जाएगी। ये बात हम नहीं बीजेपी के आने वाला कार्यक्रम कह रहा है, जिसका शुभारंभ 12 फ़रवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला से करने वाले हैं।

जी हां, बीजेपी आगामी 12 फ़रवरी को एक कार्यक्रम 'मेरा घर, भाजपा परिवार' चलाने जा रही है। इस कार्यक्रम के तहत हर कार्यकर्ता को अपने घर पर पार्टी का झंडा लगाना होगा। 12 फ़रवरी से शुरू होने वाला ये कार्यक्रम आगामी 2 मार्च तक चलेगा। इस कार्यक्रम के तहत जहां बीजेपी को अपने वोट बैंक का अंदाज़ा लग सकेगा, वहीं विरोधी दल कांग्रेस में भी एक मैसेज जाएगा कि ये परिवार कट्टर बीजेपी का है। रविवार को हुई कार्यसमिति की बैठक में ये बात सामने आई है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा की पार्टी ने लोकसभा चुनावों को लेकर रोडमैप तैयार किया है। इसमें सभी कार्यकर्त्ता प्रदेश भर में अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगायेंगे। इसके लिए प्रदेश भर में 7 लाख झंडे दिए गए हैं। वहीं, अब सवाल ये है कि प्रदेश में लाख़ो परिवार हैं। इन परिवारों में यदि कोई परिवार का मेंबर बीजेपी कार्यकर्ता है तो क्या पूरा परिवार भी बीजेपी की ही राहों पर चलता होगा।