कॉमेडी किंग आज दिल्ली में देंगे शादी की रिसेप्शन, PM मोदी भी होंगे शामिल!

  • 02 Feb 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी अभी हाल ही में 12 दिसंबर को गिन्नी के होम टाउन में हुई है। आज शनिवार को कपिल शर्मा दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने जा रहे हैं। आज के रिसेप्शन में राजनीति क्षेत्र के लोगों की भागीदारी अधिक रहेगी। अब यह देखना बाकी है कि इसमें प्रधानमंत्री शामिल होते हैं या नहीं।

हालांकि मुंबई में दिए कपिल के रिसेप्शन में एक्टर रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, कार्तिक आर्यण, करण जोहर और कीर्ति सेनन जैसे स्टार्स शामिल हुए थे। दिल्ली में होने वाले कपिल के रिसेप्शन पार्टी का कार्ड इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

फिल्म में भी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुके कपिल वर्तमान में 'दी कपिल शर्मा शो- 2' के जरिए लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। एक ट्वीट के जरिए इस बात का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था कि आपके विचार शानदार हैं। कपिल ने नरेंद्र मोदी के सेंस ऑफ ह्यूमर की भी तारीफ की थी। बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कपिल को जवाब देते हुए लिखा था कि जब कपिल किसी के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते हैं तो यह उस व्यक्ति को काफी खुशी देता है और इसमें वह कोई अपवाद नहीं हैं।