बाहुबली की 'राजमाता शिवगामी' अगली फिल्म में बनीं हैं 'पॉर्नस्टार'

  • 12 Mar 2019
  • Reporter: डेस्क

बाहुबली फ़िल्म का ज़बरदस्त किरदार निभाने वाली 'राजमाता शिवगामी' अपनी अगली फिल्म में 'पॉर्नस्टार' का रोल अदा कर रही हैं। ये फिल्म तमिल भाषा में होगी और इसका नाम 'सुपर डीलक्स' है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होनी है लेकिन इसका ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और आप यू-ट्यूब पर इसका ट्रेलर देख सकते हैं...।।।

हम बात कर रहे थे इस फिल्म में पॉर्नस्टार का किरदार निभा रही राजमाता शिवगामी यानी राम्या कृष्णन की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या कृष्णन उर्फ राजमाता शिवगामी का जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ था। बचपन से ही फिल्मों में दिलचस्पी रख़ने वाली राम्या ने कम उम्र में ही अपना नाम पा लिया और अब तक वे कई बड़े अभिनेताओं के साथ भी काम कर चुकी हैं। यहां तक कि बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक उन्होंने अपनी कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं।

5 भाषाओं की फिल्मों में किया काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राम्या एक बेहतरीन एक्टर्स में मानी जाती हैं। उन्होंने अब तक 5 अलग-अलग भाषाओं(तमिल, तेलगू, हिंदी, तंगड़, मलयालम) की फिल्मों में काम किया है, जिसमें से कई सुपरहिट हैं। अब तक 200 से ज्यादा फिल्में कर चुकी राम्या ने एक तमिल फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी काम किया है, जिसमें उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

बॉलीवुड में अभिताभ-गोविंदा के साथ मारी थी एंट्री

राम्य़ा ने बॉलीवुड में एंट्री सुपरस्टार अभिताभ बच्चन औऱ गोविंदा के साथ की थी। 1998 में रिलीज़ हुई बड़े मियां, छोटे मियां में राम्या ने अपना रोल अदा किया था। इस फिल्म के दौरान उनके रोल की काफी तारीफ़ भी हुई थी और उन्हें कई और फिल्मों के लिए भी रख़ा गया था। इसके साथ ही अब तक उन्होंने 3 फिल्म फेयर अवॉर्ड पाएं हैं, जिनमें से 2 तमिलनाडू राज्य के हैं।

पॉर्नस्टार लीला का रोल अदा कर रही 'राम्या'

अब 'सुपर डीलक्स' फिल्म में राम्या कृष्णन पॉर्नस्टार लीला का रोल कर रही हैं। राम्या के मुताबिक ये उनके करियर के सबसे मुश्किल किरदारों में से एक था। उन्हें एक शॉट के लिए 37 से ज़्यादा रिटेक्स देने पड़े, जिसमें दो दिन लगे। इससे पहले राम्या 'बाहुबली' में राजमाता शिवागामी का किरदार निभा चुकीं हैं, जिसमें उनके एक्टिंग की तो दात देने पड़ेगी।

सुपर डीलक्स फिल्म की कहानी

वैसे तो इस फिल्म का ट्रेलर देखकर कुछ ख़ास समझ तो नहीं आ रहा है। लेकिन पहलु ज़रूर समझ आते हैं जिनकी कड़िया आपस में जुड़ती जान पड़ती हैं। जैसे अगल-अलग कहानियों के किरदार हैं जिनमें एक ट्रांसविमेन है, जो स्ट्रगल करती है। एक अधेड़ उम्र की महिला है, जो फिल्म के अंदर बन रही पॉर्न फिल्म में काम करती है, यानी कि पॉर्नस्टार है। एक कपल है, जो एक लाश के चक्कर में फंसा हुआ है और एक स्टूडेंट्स का ग्रुप, जो सेक्स के प्रति रुझान के चलते एक बड़े गैंगस्टर से टकरा जाता है। पहले इस फिल्म का एक हिस्सा अनुराग कश्यप लिखने वाले थे लेकिन वो संभव नहीं हो पाया।

ये फिल्म किसने बनाई है?

'सुपर डीलक्स' को डायरेक्ट किया है थियागराजन कुमारराजा ने। थियागराजन इससे पहले 'अरण्य कांडम' नाम की खासी चर्चित फिल्म बना चुके हैं। उनकी इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड्स में बेस्ट फर्स्ट फिल्म डायरेक्टर और बेस्ट एडिटिंग का अवॉर्ड मिला था। कई स्क्रिप्टों पर भी काम करते रहे 2011 के बाद ये उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म पूरी तरह से चेन्नई में शूट की गई।