चीनी कंपनी वनप्लस जल्द लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन वनप्लस-7

  • 12 Mar 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 7 को लॉन्च करने वाली है। कई अफवाहों और लीक हुई जानकारी के बाद अब कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने कंफर्म किया है कि वनप्लस 7 में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं होगा। CEO का कहना है कि कंपनी आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ अपनी वायरलेस ऑडियो क्षमताओं को विस्तार करेगी। Lau के इस बात से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरबड भी लॉन्च किया जाएगा।

लाउ का मानना है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से 3.5 मिमी हेडफोन जैक को हटाना एक कंपनी का निर्णय है। वहीं वनप्लस के सीईओ का यह भी मानना है कि कंपनी के प्रशंसकों के लिए लॉन्च होने से पहले वायरलेस हेडसेट उत्पाद लाइन में बहुत सुधार किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि बुलेट वायरलेस इससे बेहतर है लेकिन इसे भी बेहतर बनाया जा सकता है।

बता दें कि पिछले साल कंपनी ने OnePlus 6 स्मार्टफोन के साथ Bullets Wireless हेडफोन्स को लॉन्च किया था, जिसे काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी। यह OnePlus Bullets v2 वायर इन-ईयर हेडफोन का ही अपग्रेडेड वर्जन था, जिसे कंपनी साल 2016 में OnePlus 3T के साथ लॉन्च किया था। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी वनप्लस 7 के साथ नया वायरलेस ईयरबड लॉन्च कर सकती है।