मोहाली वनडे: भारत ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

  • 10 Mar 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच आज मोहाली के पीसीए आई एस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने चार बदलाव किए हैं। ऋषभ पंत को एमएस धोनी की जगह टीम में शामिल किया गया है। अंबाती रायडू की जगह केएल राहुल की टीम में वापसी हुई है। भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी और युजवेंद्र चहल को रविंद्र जडेजा की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

इस मैच में भारत तीसरे वनडे में मिली हार को भुलाकर एक नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगा। वहीं ऑस्ट्रेलियन टीम भी अपनी जीत के लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी। भारत ने अगल दो वनडे के लिए विकेटकीपर एमएस धोनी को रेस्ट दिया है। माना जा रहा है कि ऐसे में टीम ऋषभ पंत को मौका दे सकती है। वर्ल्डकप को देखते हुए इस मैच के लिए टीम में और भी कुछ बदलाव हो सकते हैं।

ये हैं दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, विजय शंकर, ऋषभ पंत, सिद्धार्थ कौल, केएल राहुल।

ऑस्ट्रेलियन टीम : एरॉन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, एलेक्स कैरी, एडम जैंपा, पैट कमिंस, झाई रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन कूल्टर नाइल, शॉन मार्श।