प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर बदला अपना नाम...'Chowkidar Narendra Modi'

  • 17 Mar 2019
  • Reporter: डेस्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 'चौकीदार' शब्द का इस्तेमाल करने वाले को उन्होंने करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर अपना नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' कर लिया है।  रविवार सुबह मोदी के अलावा BJP अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और कई अन्य नेताओं ने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है। जिन मंत्रियों ने अपने नाम बदले हैं, उन्होंने ट्वीट कर अपने लक्ष्य के बारे में भी जानकारी दी। इसे उन्होंने ‘मैं भी चौकीदार’ और ‘चौकीदार फिर से’ हैशटैग के साथ पोस्ट किया है।

15 मार्च को मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' मुहिम की शुरुआत की थी। इस वीडियो में केंद्र सरकार की उज्ज्वला योजना, भ्रष्टाचार पर लगाम, हाईवे निर्माण और देश की सुरक्षा मजबूत करने का जिक्र किया था। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे मोदी से जुड़ने की अपील की गई है। मोदी ने कहा था कि जो भी व्यक्ति भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहा है, वह चौकीदार है।

चौकीदार शब्द का इस्तेमाल भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैलियों से शुरू किया था। इसके बाद विपक्ष ने इसपर बोलते हुए कई नारे भी निकाले जो मीडिया की सुर्खिंयों में रहे और आप सब भी उनसे वाक़िफ़ हैं। लेकिन अब प्रधानमंत्री ने खुद अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है... जो उनकी मानसिकता के साथ-साथ विपक्ष को भी एक संदेश दे रहा है।