कांग्रेस ने हमेशा हमीरपुर को हीन भावना से देखा: धूमल

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: कमल नाग

पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने आज हमीरपुर के सुजानपुर में जन सभाओं को संबोधित किया। इस दौरान धूमल ने कहा कि आज जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास हुआ है ये सब पीएम मोदी और सांसद अनुराग ठाकुर की मेहनत का नतीजा है। कांग्रेस ने हमेशा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र को हीन भावना से देखा है।

आज जो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास हो रहा है यह सभी प्रोजेक्ट सांसद अनुराग ठाकुर कांग्रेस प्रदेश सरकार के कार्यकाल के समय में लाए थे परंतु कांग्रेस प्रदेश सरकार ने इसमें रोड़े अटकाने के सिवा कोई कार्य नहीं किया। 4 साल तक जमीन की व्यवस्था के साथ एन.ओ.सी को लेकर अड़चनें पैदा की परंतु जनता अब उन्हें माफ नहीं करेगी। इन प्रोजेट्स के राह में रोड़े अटकाने के लिये जनता कांग्रेस को माफ़ नही करेगी और कमल खिलाकर कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देगी।

धूमल ने कहा कि ये चुनाव जनता का चुनाव है। जनता को ये तय करना है कि क्या वह ऐसी सरकार चुनना चाहती है जिसने देश के सैनिकों को रविवार का वेतन काटने की बात की थी? या क्या वह ऐसी सरकार को चुनना चाहेंगे  जिसने देश को सिर्फ भ्रष्टाचार, घोटाले, दिये और अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह कानून खत्म करने की बात कही है ? मोदी को हराने के लिये महामिलाबटी गठबंधन खड़ा हो गया जिसका एकमात्र उद्देश्य मोदी सरकार बनाने से रोकना है। इनका यह उद्देश्य कभी पूर्ण नही होगा।