कांगड़ा-हमीरपुर संसदीय क्षेत्रों के लिए कांग्रेस ने नियुक्त किए सोशल मीडिया संयोजक

  • 13 Apr 2019
  • Reporter: पी. चंद

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के आदेशानुसार हमीरपुर और कांगडा लोकसभा क्षेत्र के लिए सोशल मीडिया के लोकसभा सोशल मीडिया संयोजकों की नियुक्तियां की गई। इनका मुख्य कार्य लोकसभा क्षेत्र के ब्लॉक व बॅूथ स्तर तक सोशल मीडिया की गतिविधियों व प्रचार को सुदृढ और प्रभावशाली तरीके से पहुंचाना होगा। ज्ञात रहे कि ब्लाॅक व बूथ स्तर पर पहले ही सोशल मीडिया के संयोजक काम कर रहे है।

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए निम्नलिखित संयोजक नियुक्त किये है।

गगरेट विधानसभा क्षेत्र से अनिल ढडवाल व अजय पाल, नैणादेवी जी से हेम चन्द ठाकुर, हरोली से प्रेम कंवर, मेहताव राजपूत, जस्स सन्धू और मोनी ठाकुर, नादौन से बीरवल राव व ऋषि शर्मा, ऊना सदर से वरूण पुरी व पीताम्बर जस्वाल, हमीरपुर से विवेक कटोच व अनिल शाम, चिन्तपुर्णी से अनुज धीमान, राकेश कटनोरिया व लतीफ खान, झन्डूता से विजय मिश्रा व विनोद गौतम, घुमारवी से दीपक पटियाल व मोहित शर्मा, धर्मपुर से कुलदीप चम्वियाल, सुजानपुर से अमृत आजाद व बीरवल कुमार, बड़सर से राकेश कुमार, भोरन्ज से सौरव पठानिया, जसंवा प्ररागपुर से जीवन धीमान, देहरा से अशिष ठाकुर व अरविन्द कुमार, बिलासपुर से दया नन्द व सुनील चैहान को संयोजक नियुक्त किया है।

कांगडा लोकसभा क्षेत्र के लिए निम्नलिखित संयोजक नियुक्त किये है।

चम्बा विधानसभा क्षेत्र से ललित भूषण, कांगडा से रमेश राव, मोहित कुमार व अंकुश सैणी, इन्दौरा से मनीष ठाकुर, शाहपुर से विनय, पालमपुर से लवली कटोच व राज कुमार, धर्मशाला से मनीष कपूर व शोैषव गौतम, नूरपुर से राजन शर्मा, नगरोटा से चरित व अंशुल कतना, बैजनाथ से बिटटू व मनीष अवस्थी  को संयोजक नियुक्त किया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व सोशल मीडिया के प्रभारी महेन्द्र चौहान और प्रदेश सोशल मीडिया के संयोजक राजेन्द्र शर्मा ने कहा है कि जल्द ही सभी लोकसभा क्षेत्रों में हाईटेक सोशल मीडिया वाररूम स्थापित किये जा रहे हैं और प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सोशल मीडिया का वाररूम स्थापित कर दिया है। सभी लोकसभा क्षेत्र के वॉररूम प्रदेश सोशल मीडिया के अधीन रह कर सोशल मीडिया की गतिविधियों को ब्लाॅक व बूथ स्तर पर निगरानी करेंगे।