'मुझे सत्ती में कोई संस्कार नज़र नहीं आया'

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ कांग्रेस ने प्रदर्शन करने की बात कही है। धर्मशाला मंच से पीसीसी चीफ़ कुलदीप राठ़ौर ने कहा कि बीजेपी और RSS संस्कृति-संस्कार की बात करती है। लेकिन मुझे सत्ती में कोई संस्कार नहीं नज़र आया। सत्ती के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया जाएगा और उसे पास करवाया जाएगा।

यहीं नहीं, कांग्रेस इसके लिए पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी और अग़र इस पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता या मुख्यमंत्री कुछ नहीं बोल सकते तो हम समझेंगे कि उनकी शह़ पर ही सत्ती ने ये शर्मनाक बयान दिया होगा। देखें वीडियो---

कांग्रेस के खिलाफ रची जा रही साज़िश

राठ़ौर ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ साज़िश रचने का प्रयास कर रही है। जहां भी कांग्रेस का कार्यक्रम हो रहा है, वहां बिजली काट दी जाती है। इसी के चलते आज धर्मशाला में हुए कार्यक्रम में भी बिजली गुल हो गई है। बीजेपी ने देश के साथ हमेशा झूठ ही बोला है... चाहे फ़िर वे राम मंदिर का मुद्दा हो या धारा 370 का मामला हो या रोजगार का। कांग्रेस नेताओं ने तो देश के लिए बलिदान दिया है, लेकिन बीजेपी बताए कि किस नेता ने देश के लिए कुर्बानी दी...।।

साथ ही कुलदीप राठ़ौर ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे कांग्रेस के लिए काम करें और अपने-अपने इलाकों से लीड दिलवाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सभी पाधिकारियों की ज़िम्मेदारी तय कर दी है। जिनके इलाके में लीड नहीं होगा वैसे लोगों को पदाधिकारी रहने का हक़ नहीं होगा।