'इस बार बाउंडरी लाइन पर होगा अनुराग का कैच, जनता लेगी विकेट'

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: नवनीत बत्ता

हमीरपुर मंच से सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने सांसद पर ताबड़ तोड़ हमला बोला। अग्निहोत्री ने कहा कि आधा काम राजेंद्र राणा ने धूमल को हराकर कर दिया है और अब जो ये छोटा सा काम रहा है उसमें बीजेपी खुद भी सहयोग कर रही है। इस बार बाउंडरी लाइन पर कैच होगा और अनुराग ठाकुर का आउट होना तय है। बीजेपी के बहुत से लोग कांग्रेस के लिए काम कर रहे हैं और ये अनुराग के लिए घातक सिद्ध होने वाले हैं।

साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेताओं को भी बातों ही बातों में सुनाया कि ये देखना भी ज़रूरी है कि अनुराग ठाकुर के खिलाफ कितने नेता बयान देते हैं। सभी नेताओं को बकायदा नोट किया जाना चाहिए और उन्हें हराने के लिए सभी बड़े-छोटे नेताओं को काम करना चाहिए।

जयराम का विकेट गिरने हुआ तय

अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री आज सिर्फ मंडी तक ही सिमित हो चुके हैं और वहां से निकल ही नहीं पा रहे। जल्द ही हिमाचल सरकार डोलने वाली है और मुख्यमंत्री का विकेट गिरना भी शुरू हो गया है। प्रदेश की सियासत लोग वीऱभद्र सिंह से सीखे हैं औऱ वे दोस्ती सही से निभाते हैं तो दुश्मनी भी। बीजेपी में तो अब तो नेता भी खुद बोल रहे हैं कि पार्टी की मूर्तियां डूब चुकी हैं और कई नेता किनारा भी कर चुके हैं।