सत्ती की अभद्र टिप्पणी पर बिगड़े कांग्रेसी, कहा- होनी चाहिए FIR

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

हर बार की तरह एक बार फिर कांगड़ा के धर्मशाला में हो रही कांग्रेस की रैली में पूरो जोश दिखा। धर्मशाला मंच से एक के बाद एक सभी नेताओं ने जीत की हुंकार भरी और कांग्रेस प्रत्य़ाशी के लिए वोट अपील की। साथ ही साथ कांग्रेस नेताओं ने सत्ती के अभद्र टिप्पणी पर रोष जताया और अपने स्तर पर कार्रवाई की बात कही।

इसी कड़ी में पूर्व मंत्री जीएस बाली ने कहा कि जनता तय करे उन्हें क्या चाहिए... कांग्रेस के 72 हज़ार का जवाब बीजेपी नहीं दे पा रही है। कोई देश में युद्ध नहीं चाहता और अग़र युद्ध होता है तो उसका व्यापक अस़र होगा। मोदी राज में आज नौकरी की बात कोई नहीं कर रहा। बीजेपी नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली दे रहे हैं, जिसके विरोध के लिए रेज़ोल्यूशन पास करना चाहिए। देखें वीडियो---

साथ ही जीएस बाली ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपने घरों से बाहर निकले औऱ कांग्रेस के मिशन के लिए जुट जाएं। अपने-अपने इलाकों में कार्यकर्ता कांग्रेस को लीड दिलवाएं और उसके लिए काम करें।

हमारे बारात के दूल्हे हैं पवन काज़ल

वहीं, आशा कुमारी ने कहा पवन काजल हमारे बारात के दूल्हे हैं। ये चुनाव दो विचारधारा का चुनाव है और देश का चुनाव है। पांच साल पहले चुनाव हुआ, लेकिन सांसद चंबा को भूल गये। 15 लाख जुमला साबित हो गया। अग़र इसपर मोदी जी से सवाल पूछने लगें तो ये मतलब नहीं कि मैं देशद्रोही हूं। पवन काजल काबिल आदमी है। सत्ती के खिलाफ FIR दर्ज की जानी चाहिए। चुनाव आयोग में शिकायत की जानी चाहिये।