'सुखराम परिवार BJP में सही था कांग्रेस में आते ही गलत कैसे हो गए'

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: पी. चंद

पूर्व ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा को लेकर हिमाचल की सियासत खूब गरमाई हुई है। कांग्रेस और दोनों ही पार्टियां अनिल शर्मा पर वार-पलटवार कर रही हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस महासचिव नरेश चौहान ने शिमला में कहा कि अनिल शर्मा को लेकर बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आया है। क्योंकि जब सुखराम बीजेपी में शामिल हुए तब वे सही थे लेकिन अब-जब सुखराम वापस कांग्रेस पार्टी में लौट आए है तो वह गलत कैसे हो गए। मुख्यमंत्री राजनीतिक मंचों से सुखराम परिवार पर कीचड़ उछाल रहे ये उचित नही है।

सत्ती पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती ने तो मंच पर सारी हदें ही पर कर दी है। ये भाषण की मर्यादा नहीं है। मंच पर गाली गलौज़ करना सत्ती को शोभा नहीं देता। कांग्रेस पार्टी कानूनी पहलुओं पर विचार कर रही है। इसके ख़िलाफ़ शिकायत करेगी। बीजेपी के नेता प्रचार के स्तर को गिरा चुकी है। कांग्रेस पार्टी में अनिल शर्मा का स्वागत है वह जब भी अपने घर आना चाहे आ सकते है।

नरेश चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री की अनुभवहीनता प्रदेश के विकास में रोड़ा बन गई है। केन्द्र ने हिमाचल के एनएच के लिए कोरी घोषणा के अलावा कुछ नहीं दिया बजट तक का प्रावधान नहीं किया गया। देश का किसान बेहाल है, बेरोजगारी चरम पर है हर मोर्चे पर सरकार विफल रही और सभी वायदे जुमले साबित हुए।