सत्ती की राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की रजनी पाटिल ने की कड़ी निंदा

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी की प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कड़ी निंदा की हैं। रजनी पाटिल ने सत्ती को खरी खोटी सुनाते हुए सीमा में रहकर बयानबाजी करने की नसीहत दी है। 'समाचार फर्स्ट' से बातचीत करते हुए पाटिल ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने पर बीजेपी अध्यक्ष सत्तपाल सत्ती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के साथ उनके इस्तीफे की मांग करती है। उन्होंने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए।

रजनी पाटिल ने सत्ती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में इस तरह की निम्न स्तर की भाषा का कोई प्रयोग नहीं करता है और देश की संस्कृति की बात करने वाले लोग खुद हार से बौखला कर इस तरह की निम्न स्तर की बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि निंदनीय है। रजनी पाटिल ने कहा कि यह बीजेपी की घटिया मानसिकता को दर्शाता है। देखें वीडियो---

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई की मांग करने के साथ पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करेगी। जिस तरह से सतपाल सत्ती ने बद्दी में एक सार्वजनिक मंच पर राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।  उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष की इस अभद्र टिप्पणी ने हिमाचल को शर्मसार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की मानसिकता झलकती है, उनको महिलाओं, बहनों व बेटियों का कितना सम्मान है।