सत्ती माफी मांगे और बीजेपी बयान पर अपना रुख करे स्पष्ट: RS बाली

  • 15 Apr 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती का बयान, जिस मैं  सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की। इस बयान पर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और AICC के सदस्य रघुवीर सिंह बाली ने कहा कि बीजेपी इस बयान पर अपना रुख स्पष्ट करें।  

RS Bali ने कहा कि बीजेपी संस्कारों की बात करती है। लेकिन सत्ती के बयान ने बीजेपी के नेताओं की मानसिकता को जाहिर कर दिया है। बाली ने कहा कि सतपाल सत्ती को सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी और देश की महिला शक्ति से  टिप्पणी के लिए माफी मांगे ।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि बीजेपी के आला नेता इस बात पर अपना रुख साफ करें ।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मुद्दे को जनता के बीच जाएगी । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने मां बेटे के रिश्ते को अपमानित किया है ।   RS Bali ने कहा कि ये स्पष्ट हो गया है कि ये पार्टी कहती कुछ और है और करती कुछ और है ।उन्होंने कहा सत्ती के मन की बात आज जब जुबान पर आयी तो ये सार्वजनिक भी हो गयी  । बीजेपी महिलायों को लेकर जो काफी छोटी सोच रखती है । देखें वीडियो---

वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री जीएस बाली ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की और से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कहे अमर्यादित बोल पर रोष जताया है । बाली ने कहा है कि राष्ट्रवाद, सभ्यता और संस्कार की बात करने वाले पार्टी के अध्यक्ष को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती । सत्ती को तत्काल इस मामले पर माफी मांगनी चाहिए । सत्ती अगर  अपने बयान पर माफी नहीं मांगते तो इसके दूरगामी परिणाम भाजपा को भुगतने होंगे। RS Bali ने कहा कि कांग्रेस इसकी निंदा करती है और इसको लेकर सड़क पर उतरेगी।