सुंदरनगर: ना आई रेल ना आया प्लेन ना खुली नमक खदान: सोहन लाल

  • 16 Apr 2019
  • Reporter: सचिन शर्मा

ना आई रेल ना आया प्लेन ना खुली नमक खदान अब बोखलाहट में बीजेपी नेता कर रहे अनाप शनाप बयानबाजी। जिसके लिए शांता और सत्ती को कांग्रेस पार्टी द्वारा नोटिस भिजवाया गया है। यह जानकारी देते हुए पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने प्रेस वार्ता के दौरान देते हुए मांग कि बीजेपी को ऐसे पदाधिकारियों को तुरन्त पद से हटाया जाना चाहिए और कांग्रेस भी ऐसे लोगों के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई कर रही है। बीजेपी गलत आचरण के साथ सेना का इस्तेमाल कर रही है मोदी बालकोट का हवाला दे कर वोट मांग रहे हैं।

राजनीती का स्तर बीजेपी ने गिरा दिया है। मोदी सरकार और जयराम सरकार के पास कोई विकास का मुद्दा नहीं है। सड़कों की दुदर्शा हुई है गड्ढो में सड़के है। सुंदरनगर में स्वाथ्य सेवाएं बेहाल हो गई हैं। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मात्र पेशंट को रेफर किया जा रहा है जोनल और नागरिक चिकित्साल्य में कोई ईलाज नहीं हो रहा है। मरीजों को धक्के नसीब हो रहे हैं।

मुख्यमंत्री मात्र 1 हल्के में काम कर रहे हैं। सिर्फ सिराज क्षेत्र में कार्य हो रहा है 9 विधानसभा क्षेत्र अछूते हैं। मात्र मण्डी से मुख्यमंत्री के होने की चर्चा करते हैं। कांग्रेस ने एक बहुत अच्छा घोषणा पत्र दिया है और पूरी उम्मीद है कि कांग्रेस मण्डी सीट जीतेगी।