ऊना: सैर करने निकली महिला से बाईक सवार युवक ने की छेड़खानी, मामला दर्ज

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: रविंद्र

जिला ऊना के तहत एक गांव में सैर को निकली महिला के बाईक सवार युवक ने कपड़े फाड़ दिए। युवक द्वारा की जा रही छेडख़ानी पर महिला के चिल्लाने के बाद बेटे और ग्रामीणों ने काबू कर जमकर धुनाई की। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पीड़ित महिला और युवक के बयान दर्ज किए।

जानकारी के मुताबिक ऊना मुख्यालय के साथ लगते गांव में रविवार सुबह रोजाना की तरह एक महिला सैर के लिए करीब साढ़े 4 बजे घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान बाईक पर सवार एक युवक पहुंचा और गांव का नाम पूछते हुए पकड़ लिया और छेड़खानी शुरू कर दी। महिला के विरोध और शोर मचाने पर युवक ने महिला के कपड़े फाड़ दिए। शोर की आवाज सुनकर घर के अंदर मौजूद बेटा तुंरत बाहर निकला और युवक को दबोच लिया।

हालांकि सड़क पर हल्ला होता देख स्थानीय लोग भी इकट्ठे हो गए और युवक की हरकत को देखते हुए ग्रामीणों ने युवक की धुनाई कर डाली। ग्रामीणों द्वारा मामले की सूचना पुलिस और प्रधान को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को काबू किया और अपने साथ ले गई, जबकि पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर गई थी। महिला के बयान दर्ज किए गए हैं।