ऊना: कुठेड़ा खैरला में नवविवाहिता ने की खुदकशी, मामला दर्ज

  • 14 Apr 2019
  • Reporter: रविंद्र

जिला ऊना के उपमंडल अंब के गांव कुठेड़ा खैरला में एक नवविवाहिता द्वारा फंदा लगाकर खुदकशी करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान अठवां निवासी 25 साल की रीता रानी के रूप में की गई है। उसकी शादी करीब 2 महीने पहले ही अठवां गांव के प्रदीप कुमार से हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवान के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं मृतका के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अभी कुछ दिन पहले ही युवती अपने मायके में आई हुई थी। शनिवार रात को जब सभी परिजन सो रहे थे तो युवती ने अपने कमरे में छत के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, कमरे से आई आवाज सुनकर जब परिजन अचानक कमरे में आये तो उन्होंने युवती को फंदे से झूलते हुए पाया। परिजनों ने तुरंत उसे नीचे उतारा और अंब अस्पताल ले आये जहां डॉक्टर्स ने युवती को मृत घोषित कर दिया। युवती के परिजनों द्वारा इसकी सूचना ससुराल पक्ष को भी दी गई।

अस्पताल में मौके पर पंहुची पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए गए हैं। थाना अंब के एडिशनल एसएचओ अर्जुन देव का कहना है कि आरंभिक जांच में किसी पर भी कोई शक नहीं जताया गया है। युवती के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है और मामले की जांच जारी है।