शांता ने सुरेश चंदेल को दिया ऑफर, बीजेपी में आ जाएं-मैं करूंगा सबसे बात

  • 13 May 2019
  • Reporter: मनोज धीमान

हिमाचल प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद शांता कुमार ने कांग्रेस नेता सुरेश चंदेल को ऑफर दिया है। शांता कुमार ने कहा कि चंदेल ने कांग्रेस के डूबजे जहाज़ में छलांग लगा दी है। एक मित्र होने के नाते उन्हें सलाह देना चाहूंगा कि वे अभी भी संभल सकते हैं। कांग्रेस के डूबते जहाज़ को छोड़कर वे अभी भी वापस आ सकते हैं।

शांता ने कहा कि अग़र सुबह का भूला शाम को घर वापस आ जाए तो उसे भूला नहीं, समझाया जाता है। अभी तो शाम नहीं हुई, सिर्फ दोपहर हुई है। मैं बीजेपी नेताओं से विशेष निवेदन  करूंगा कि हम सब उन्हें एक बार फिर से परिवार में स्वीकार कर लें। हमीरपुर से अनुराग ठाकुर की जीत तय है औऱ चंदेल के लिए भी अनुराग ठाकुर बीजेपी परिवार के युवा उभरते हुए चेहरे हैं। इसलिए वे पार्टी में वापस का विचार करें।

शांता ने ये सलाह उन्हें अख़बार में चल रही एक ख़बर के बाद दी है जिसमें कहा गया था कि सुरेश चंदेल के कुछ एक साथी उनके दल बदल से धर्म संकट में हैं। इस पर शांता ने ऑफर देते हुए कहा कि जिस पार्टी ने उन्हें 3 बार सांसद बनाया, प्रदेश का अध्यक्ष बनाया और जो संघ की शाखा में निस्वार्थ देष भक्ति के संस्कार लेते रहे वे कांग्रेस के जर्जर और डूबते जहाज में छलांग मार कर क्यों चले गये।