साल 2020 में Apple आईफोन आएंगे फुल स्क्रीन टच बॉडी के साथ

  • 26 May 2019
  • Reporter: समाचार फर्स्ट डेस्क

एप्पल आईफोन जैसे ही अपने नए फोन को लॉन्च करने की तारीख के करीब पहुंचने लगता है वैसे ही फोन को लेकर ऐसे बेहतरीन लीक्स सामने आते हैं कि यूजर्स भी चौंक जाते हैं। आईफोन साल 2020 को लेकर भी कुछ ऐसे ही लीक्स सामने आए हैं। पहला लीक ये है कि फोन में 3 डी सेंसिंग वाला रियर कैमरा दिया जा सकता है तो वहीं फोन 5G हो सकता है।

लेकिन इस दौरान एक और लीक सामने आया है। इस लीक में ये कहा गया है कि फोन में फुल टच स्क्रीन टच आईडी और OLED स्क्रीन दिया जाएगा। ऐसा मैकर्यूमर की रिपोर्ट में कहा गया है। मैकर्यूमर में ये भी कहा गया है कि साल 2020 में आईफोन SE2 को आईफोन 8 मॉडल में अपडेट किया जा सकता है। रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ है कि साल 2019 के आईफोन में एक अलग से रियर कैमरा लेंस दिया जा सकता है। जबकि आईफोन XR 4 जीबी रैम के साथ आएगा। फोन म्यूट डिजाइन, रिवर्स चार्जिंग, डार्क मोड और यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के साथ आएगा।


आपको बता दें कि साल 2025 तक एपल में अपना खुद का 5G चिप नहीं होगा। इसलिए 5G फोन लॉन्च करने में क्वालकॉम इसकी मदद करेगी। एपल और क्वालकॉम के बीच फिलहाल सब कुछ ठीक है। अभी अप्रैल में ही दोनों के बीच 5G चिप की डील हुई थी।