ऊना: शादी समारोह में दो गुटों के बीच मारपीट, दो घायल अस्पताल में भर्ती

  • 15 May 2019
  • Reporter: रविंद्र, ऊना

ऊना के अंतर्गत पड़ते पुलिस थाना हरोली के तहत चंदपुर में शादी समारोह के दौरान दो गुटों में मारपीट हुई। इस मारपीट एक गुट के दो लोगों को चोटें आई हैं, जिनका हरोली अस्पताल में उपचार करवाया गया। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अजय कुमार निवासी भदसाली ने बताया कि वह अपने दोस्त जतिंद्र के साथ चंदपुर में शादी समारोह में बारात के साथ आया था। शादी समारोह के बाद जब मैं अपने दोस्त जितेंद्र के साथ वापिस घर जाने लगे तो शादी समारोह में भदसाली गांव से ही आए कर्ण सिंह और सन्नी ने हम पर हमला कर दिया। अजय का आरोप है कि कर्ण, सन्नी और उसके दोस्तों ने बिना वजह से मारपीट शुरु कर दी। मारपीट के दौरान अजय को छाती व सिर पर चोट आई है, जबकि मेरे दोस्त जितेंद्र के चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं।

मारपीट होती देख शादी समारोह के बाहर बाराती एकत्रित हो गए और बीच-बचाव कर मामला को शांत करवाया। मारपीट में घायल अजय और जितेंद्र का हरोली अस्पताल में उपचार करवाया गया। डीएसपी हरोली धनराज ने बताया कि पीडि़त युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों से भी पूछताछ कर रही है।