HRTC बस में सवार व्यक्ति से 39.35 ग्राम चिट्टा बरामद

  • 12 Jun 2019
  • Reporter: सुनिल ठाकुर, बिलासपुर

बिलासपुर  पुलिस की SIT टीम ने बस सवार व्यक्ति से 39.35 ग्राम हीरोइन  चिट्टा बरामद किया है। SIT ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगामी  कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शाम को  SIT टीम ने बिलासपुर के साथ के नौणी के  पास चंडीगढ़ मनाली नेशलन हाइवे पर यातायात जांच के लिए नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान चंडीगढ से झंडूता जा रही हिमाचल पथ परिवहन  की एक बस को जांच के लिए इशारा कर सड़क किनारे रोका। जांच करने के दौरान बस में सवार एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया  शक के आधार पर व्यक्ति को जांच के लिए सीट से खड़ा किया गया और चेकिंग के दौरान पॉलिथीन कि पुड़िया बरामद हुई।

पुड़िया को खोल कर देखने पर उसमे हीरोइन  पाया गया। बरामद हीरोइन चिट्टे का टीम ने अपने पास रखे इलेक्ट्रॉनिक तराजू से वजन करने पर वह 39.35 ग्राम पाया। आरोपी व्यक्ति की पहचान असरायल भुंतर कुल्लू के रूप में हुई है।

डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि गस्त के दौरान पुलिस की सुरक्षा शाखा व विशेष अन्वेषण की टीम ने बस सवार यात्री से चिट्टा हीरोइन बरामद की है आगमी कारवाई के लिए आज आरोपी को अदालत मैं पेश किया जायेगा ओर पुलिस आरोपी से छानबीन करेगी कि वो कन्हा से चिट्टा लाया है और कंहाँ ले जा या जा रहा था